आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस वीडियो डालने का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है। कोई न कोई डांस वीडियो वायरल होती देखी जाती है। खास बात यह है कि डांस वीडियो के अधिकतर गाने हरियाणवी होते हैं। हरियाणवी गाने काफी तेजी से वायरल होते हैं साथ ही जनता भी अब इनको खूब पसंद कर रही है। यही कारण है कि अब अधिकतर डांस वीडियो में हरियाणवी गाने मिलते हैं।

देखा जाए तो हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों में काफी बढ़ चुका है। अब शादी विवाह के समय भी हरियाणवी गाने पर महिलाएं डांस करती नजर आ रही हैं। इसी बीच एक देशी लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं।

DESI VIRAL GIRL DANCE/LATEST HARYANVI SONG

हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आई देशी लड़की

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक लड़की हरियाणवी गाने पर गजब का डांस करती नजर आ रही है। वीडियो को देखने पर पता लगता है की यह वीडियो किसी कमरे के अंदर फिल्माया गया है। इस वीडियो में लड़की हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। लड़की के डांस का एक एक मूव्स यह बता रहा है की लड़की डांस करने में उस्ताद है। खैर अब तक इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं ओर पसंद कर रहें हैं।