Friday, February 3, 2023
HomeTrendingचाय बनाते वक्त कट गई बिजली, चायपत्ती की जगह डाल दी चूहा...

चाय बनाते वक्त कट गई बिजली, चायपत्ती की जगह डाल दी चूहा मारने की दवा, पिता और बेटों की हालत बिगड़ी

Chandauli Electricity Cut Off  while Making Tea Put Rat Killer Instead Of Tea Leaves:   बिजली धीरे धीरे एक बड़ी समस्या बनते जा रहा है. क्या आपको पता है बिजली के वजह से जान भी जा सकती है चलिए आपको बताते है कैसे. अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक घटना सामने आयी है. घटना ये थी की लड़की ने चाय बनाते वक्त दूध में चाय पत्ती की जगह चूहामार की दवा डाल दी. लड़की ने बताया की ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि चाय बनाते वक़्त बिजली कट गई. जहरीली चाय से घर के लोगों की हालत खराब हो जाती है.

दरअसल, चंदौली स्थित कांशीराम आवास योजना में राजधानी कुमार नाम के एक शख्स का परिवार रहता है. मंगलवार शाम 7 बजे राजधानी कुमार की बेटी चाय बना रही थी. बताया जा रहा है कि चूल्हे पर दूध और पानी खौल रहा था, इसी समय बिजली चली गई. इसके बाद किचन में चायपत्ती के पाउच के पास ही चूहामार दवा का पाउच भी रखा था. चाय बना रही लड़की ने चायपत्ती समझकर चूहामार दवा खौलते दूध और पानी में डाल दी.

चाय पीने के बाद बिगड़ी सबकी हालत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश के राजधानी कुमार और उनके दो बेटों ने जहरीली चाय पी ली. जैसे उन लोगों ने चाय पी उसके कुछ देर बाद ही तीनों की हालत बिगड़ गयी. हैरानी की बात तो ये है की तीनों की हालत एक साथ हालत बिगड़ी. इसकी के वजह से आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. बात-चीत के वक़्त ये पता चला की इन सब की हालत चायपत्ती के बदले चूहामार दवा डालकर बनी चाय को पीने के वजह से हुआ.

इसके बाद आनन फानन में चंदौली के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. संजय कुमार ने ये बताया कि रात 9 बजे अस्पताल में 3 लोग आए जिनमें पिता और 2 पुत्र शामिल थे. उन लोगों की हालत खराब थी पर अब तीनो लोग बेहतर है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments