Nokia Ferrari Smartphone:स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो नोकिया का ये स्मार्टफोन आपको कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिलेगा. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Ferrari स्मार्टफोन. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और कैमरा मिलता है. सबसे बड़ी बात की इस स्मार्टफोन को बनाया है नोकिया कंपनी है. ये एक भरोसमंद कंपनी है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

Nokia Ferrari स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 6.98-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 898 का प्रोसेसर लगाया गया है. ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. वही बात अगर इस स्मार्टफोन के रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो इसमें स्मार्टफोन में आपको 12GB RAM और 14 GB RAM के दो वेरिएंट मिलते है. वही इसमें आपको 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

Nokia Ferrari स्मार्टफोन का कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ चार कैमरा मिलते है. इसका मेन कैमरा 108MP मेगापिक्सल का मिलता है. इसके अलावा आपको इसमें 32 MP + 16 MP और + 5 MP के तीन और भी कैमरे मिलते हैं. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में आपको 64 MP का कैमरा मिलता है.

Nokia Ferrari स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 7200mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 30W वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. आप इस स्मार्टफोन को यूएसबी टाइप सी पोर्ट से चार्ज कर सकते हैं.