नंबर प्लेट पर ठाकुर लिख रंगदारी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने लगया इतने का जुर्माना हालत हुई खराब

Thakur Was Written Instead Of The Number Plate Police: दुनिया में  अजीबो गरीब लोगों की कमी नहीं है. लोगो की हरकत कभी-कभी तो सोचने पर मजबूर कर देती है, कि आखिर कोई ऐसा कर कैसे सकता है. कई लोग कहते है कि ऐसी हरकत लोग अपने शौक के वजह से करते है. अब ऐसे में रोजाना लोगों के अजीब गरीब शौक देखने को मिलते है. कुछ शौक तो खुद उन पर भी भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ है एक कार के मालिक के साथ.

जी हाँ ये शौक असल में उस शख्श पे ही भारी पड़ गया है. सिर्फ भारी नहीं इस शौक के वजह से उस इंसान को हज़ारों का जुर्माना भी भरना पड़ा है. चलिए आपको इस शख्श की पूरी कहानी के बारे में बताते है.

क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे  ये घटना वाराणसी की है. वहां पर एक शख्स ने अपने फॉर्च्यूनर गाड़ी पर नंबर प्लेट की जगह ठाकुर लिखा और यही लिखना इस कार के मालिक को भारी पड़ गया. अब पुलिस ने इस मामले को अर्दली बाजार के पास दर्ज़ कर लिया है. कल रात को इस कार का मालिक अपनी एसयूवी खड़ी करके कुछ युवकों के साथ रंगबाजी कर रहा था. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी के जगह नंबर प्लेट लिखा हुआ पाया. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया.

इस घटना के बाद से गाड़ी सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. पुलिस ने मीडिया को बताया कि इस कार के मालिक पर 28 हजार 500 रुपये का चालान भी लगाया गया है. वैसे आए दिन इस तरह के मामले खबरों में छाया रहता है जहां लोग गाड़ियों पर नंबर प्लेट की जगह जाति या पद लिखकर टशन जमाते है. लेकिन पुलिस ने इसको अच्छा सबक सिखाया