नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी के शाहरुख़ खान के ऊपर एक बार फिर से मुसीबतों का पहाड़ टूटा है। अभी बेटे आर्यन के केस से वो पूरी तरह से उभर भी नही पाए थे कि अब उनकी पत्नि ने उन्हेंं मुसीबत में डाल दिया है।   दरअसल, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है। उनके उपर यह रिपोर्ट मुंबई के रहने वाले एक शख्स किरीट जसवंत शाह ने करते हुए बताया है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था। जिसकी कीमत करोड़ों में थी।

क्या है मामला?

किरीट जसवंत शाह ने ना केवल गौरी खान को इस केस में लपेटा है बल्कि इनके साथ तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी भी शामिल है। जिनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई है। तीनों पर धारा 409 लगी है। सुशांत गोल्फ सिटी थाने से मिली जानकारी के अनुसार शख्स का इसमें कहना है कि उन्होंने ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर यह फ्लैट लिया था।

बता दें कि गौरी खान को इस बात के बारे में जानकारी ही नहीं है। वह कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं, इसलिए उनका भी नाम इस एफआईआर में आया है।

बता दें कि हाल ही में गौरा खान ने न्यू मर्सेडीज बेंज नई गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है.. नीले रंग की यह गाड़ी दिखने मे बहुत ही खूबसूरत है। इसके अलावा गौरी खान अपने आर्किटेक्ट डिजाइन्स को लेकर भी जानी जाती हैं।