Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentप्रेम का प्रतीक गदर 2 जल्द होगी रिलीज, तस्वीरें हो रही वायरल

प्रेम का प्रतीक गदर 2 जल्द होगी रिलीज, तस्वीरें हो रही वायरल

Gadar 2 Trailor: साल 2001 में फिल्म गदर एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) आई थी. जिसकी प्रेम कहानी ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. इस फिल्म में तारा सिंह और सकीना का रोल कर रहे सनी देओल और अमीषा पटेल ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. यह 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्में में से एक फिल्म थी. अगर अब भी ये फिल्म टीवी पर आ जाए तो लोग इसे देखने से अपने आपको रोक नहीं पाते. गदर अब भी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक फिल्म है और फिल्म के कुछ शानदार सीन और डॉयलॉग्स के लिए ये फिल्म आज भी जानी जाती है.

अब इसी गदर फिल्म का सीक्वल बन रहा है जो जल्द ही गदर 2 के नाम से रिलीज होने वाली है. ये खबर सनी देओल के सभी फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है क्योंकि सनी देओल के फैंस और गदर को पसंद करने वाले लोग गदर टू (Gadar 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार माने तो पता चला है की गदर 2 के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब यह सब्र खत्म होता दिखाई दे रहा है. हाल ही में
सोशल मीडिया पर गदर 2 फिल्म की शूटिंग की काफी तस्वीर वायरल होती दिखाई दे रही है.

एक फैन पेज पर भी कई फोटो देखी गई जो गदर 2 की शूटिंग के दौरान की है.

https://www.instagram.com/p/ClpLVYFIfxx/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

एक फोटो में कैप्शन के साथ लिखा है Tara Sing Is Back

https://www.instagram.com/p/CnAAxnZsCM8/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

कब होगी Gadar 2 रिलीज

गदर 2 को लेकर कई सारी खबरें सामने आ रही है इसकी शूटिंग भी चल रही है अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल यह फिल्म पर्दे पर आ जाएगी. खबरों में आने के बाद से ही ये फिल्म लगातार सुर्खियों में है.

कई रिपोर्ट्स में ये तक कहा गया है कि गदर 2 को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर यानी 15 अगस्त 2023 (15 August 2023) को रिलीज किया जाएगा. जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट दिख रहा है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments