Gadar 2 Ameesha Patel: ग़दर 2 ने आने से पहले ही तहलका मचा दिया है. लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इस मूवी को पहले भी लोगों ने खूब प्यार दिया था. इस मूवी में तारा सिंह और सकीना को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म आपको सनी देओल के जबरदस्त डायलॉग और एक्शन देखने को मिलेगा. वही तारा सिंह की सकीना भी आपको खूब पसंद आने वाली है.

वैसे तो सकीना काफी खूबसूरत है लेकिन फिलाहल आप उन्हें मूवी से पहले बहुत ही हॉट अंदाज़ में देखने वाले है. जी हाँ अमीषा पटेल तो सोशल मीडिया पर छा गयी है. उनकी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

दिखाया बोल्ड अंदाज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे ग़दर 2 में सकीना का रोल अमीषा पटेल निभा रही है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस लगातार वीडियो शेयर करती रहती हैं. यकीन मानिए इस बोल्डनेस को देख कर आपकी नींद उड़ जाएगी. अभी हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बिकनी पहनी नज़र आ रही है. इस वीडियो में वो बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आइए आप भी डालिए एक नज़र.