नई दिल्ली। अतीक अहमद के दफ्तर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई जिसमें पुलिस ने दीवारों और कुछ गुप्त स्थानों पर भारी मात्रा में कैश बरामद किया है। बरामद नोटों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि नोटों की गिनती के लिए पुलिस को नोट गिनने वाली मशीन बुलानी पड़ी तब जा कर पूरे नोटों की गिनती हो पाई। पुलिस रिकॉर्ड में जो कैश जप्ती दिखाई गई है वह 74.62 लाख कैश की जप्ती हुई है।

पूर्व विधायक उमेश पाल की हत्याकांड के 26 दिन बाद पुलिस ने बीते मंगलवार 21 मार्च को कुख्यात माफिया अतीक अहमद के ऑफिस में पुलिस ने दलबल के साथ छापे मारी की। पुलिस की यह छापामारी अतीक के चकिया स्थित ऑफिस में की गई जहां से दीवालों के भीतर और ज़मीन के नीचे कई सुरक्षित ठिकानों से पुलिस ने कैश तो बरामद किया ही साथ में पुलिस को अवैध हथियारों का जखीरा भी हाथ लगा है। इन हथियारों में 9 पिस्टल, 1 तमंचा और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस मिले है
पुलिस की छापामार कार्रवाई पुलिस कमिश्नर की निगरानी में हुई, इस कार्रवाई में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने जब अतीक अहमद के दफ्तर में खुदाई की तो कैश और हथियारों के अलावा दो नरकंकाल भी मिलने की बात सामने आई है। अब पुलिस यहां मिले सबूतों के आधार पर आगे के जांच की दिशा तय कर सकती है। क्योंकि अभी भी अतीक अहमद का बेटा और उमेश पाल हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिससे पुलिस काफी दबाव में है।