Jaya Kishori:  जया किशोरी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. उनके कई सारी वीडियो आपने भी देखी होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे जाया किशोरी और उनके पिता का रिलेशन काफी अच्छा है. उनके पिता ने उनके लिए जमा जमाया बिजनेस छोड़ दिया था है. उनकी फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है ये बात भी हम सब जानते है. लोग उन्हें वो राजस्थान के सुजानगढ़ की रहने वाली है. लेकिन उनका पूरा परिवार कोलकाता में रहता है. यही नहीं उनके पिता सुजानगढ़ से काम की वजह से कोलकाता आए थे.

कहा जाता है जया किशोरी का जन्म राजस्थान में हुआ था. लेकिन उनके पिता का काम कोलकाता में था इसलिए वो वही जाकर बस गए थे. लेकिन जब जया पैदा हुई , तब से उनके पिता की किस्मत ही बदल गई. असल में उनके पिता का नाम शिव शंकर है. ऐसे में जब जया 10 साल की हुईं तब उनके पिता कोलकाता को छोड़ अपनी बेटी के साथ ज्यादा समय बिताने लगे.

गाना गाना है पसंद

बहुत कम लोग इस बात को जानते है की जया किशोरी को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था. ऐसे में वह भजन गाती थीं और इसमें उनके पिता ने उनका साथ दिया था. यही नहीं जया किशोरी के पिता ने उन्हें डांस की भी ट्रेनिंग दिलवाई थी जबकि वो लोग डांस के बिलकुल खिलाफ हुए करते थे. आपको जानकार हैरानी होगी की उन्होंने अपनी बेटी के लिए अपना बिजनेस तक बंद कर दिया था.

जया किशोरी अपने पिता के साथ एक बहुत ही अच्छा बांड शेयर करती हैं. इन दोनों की तस्वीरें देखकर हर कोई यही कहता है कि पिता और पुत्री की जोड़ी बिलकुल ऐसी होनी चाहिए .