विक्की कौशल तथा कटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहतरीन तथा खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ही जिस पार्टी में जाते हैं। वहां की रौनक ही ओर हो जाती है। फिलहाल दोनों की शादी को एक वर्ष हो चुका है ओर इस दौरान एक खबर सामने आ रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट है। आपको बता दें कि दोनों ने क्रिसमस पर एक पार्टी रखी थी। जिसमें दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस समय पर कटरीना ने एक फोटो भी शेयर की थी। जिसमें उनकी बहन इसाबेल कैफ के अलावा विक्की कौशल के घर के सभी सदस्य मौजूद थे।

फोटो पर फैंस ने दिए रिएक्शन

कटरीना कैफ की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। इस तस्वीर को देख कटरीना के फैंस कहने लगे की वह प्रग्नेंट हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर लिखा की कटरीना प्रग्नेंट है। एक अन्य यूजर ने लिखा “मुझे भी कटरीना प्रग्नेंट लग रही है। इस प्रकार की ख़बरें उस समय ओर भी तेजी से फैली। जब लोगों ने देखा की नेहा धूपिया की शेयर की गई तस्वीर में कटरीना अपना पेट छुपा रही है। इस तस्वीर को देखकर कटरीना के फैंस निश्चित ही यह अनुमान लगा रहें हैं कि कटरीना प्रग्नेंट है। आपको बता दें कि क्रिसमस की पार्टी में नेहा तथा अंगद बेदी भी शामिल हुए थे।

विक्की ओर कटरीना ये फ़िल्में होंगी रिलीज

आपको जानकारी दे दें की विक्की तथा कटरीना की शादी 9 दिसंबर 2022 को हुई थी। हालही में इन दोनों ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। जानकारी कि कटरीना जल्दी ही ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में दिखाई पड़ेगी। विक्की की हालही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ नामक फिल्म रिलीज हुई है। फिलहाल वे मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी।