Khesari Yadav New Song Lahanga lakhnaua: आप में कई सारे लोग होंगे जो खेसारी को बहुत पसंद करते होंगे. वैसे भी आज कल खेसारी ट्रेंडिंग में है. ये भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए है. इनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. लोग इनके गाने को इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि इनके गाने में रोमांस और नयापन होता है. अभी हाल ही में इनका एक और गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होते हैं.

अभी जो गाना वायरल हो रहा है उसमे वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. लोग इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. बता दे असल में ये गाना सुपरस्टार खेसारी के जन्मदिन पर अपलोड किया गया था. इस गाने में आपको भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडेय नज़र आने वाली है. दोनों इस वीडियो में डांस और रोमांस दोनों करते हुए नज़र आ रहे हैं. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बात करते हैं.

लेहंगा लखनउआ Song Viral

आपकी जानकारी के लिए बता दे खेसारी का जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है लेहंगा लखनउआ. आपको इस गाने में डांस रोमांस मस्ती मजाक हर चीज़ देखने को मिल जाएगी. ये गाना काफी पुराना है लें लोग अब भी इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो में खेसारी और अनिशा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. आप भी इस वीडियो पर एक बार नज़र डाल लीजिए.

#Khesari Lal Birthday Special | Nathuniya | Tabla | Khesari lal Top Songs | Bhojpuri Songs

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुकें है और हज़ारों लोगों ने इसे लाइक कर दिया है. ये गाना Saregama Hum Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.