Neeru Bajwa: आप सब कपिल शर्मा शो तो जरूर देखते होंगे. अभी हाल ही में इस शो पर पंजाब फिल्म इंडस्ट्री नीरू बाजवा आयी थी. नीरू बाजवा एक ऐसा बड़ा नाम हैं जिन्हे सब लोग पसंद करते है. ये एक्ट्रेस होने के साथ साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. कपिल शर्मा उनसे भी फ्लर्ट करते हुए नजर आए. ये बात तो हम सब जानते है की कपिल अपने शो में एक्ट्रेस के साथ फ़्लर्ट करते है. देख कर उन्हें कोई कह ही नहीं सकता की वो 3 बच्चों की माँ है.ये सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है. वो लगातार फोटो अपलोड करते रहती है.

ग्लैमरस लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब आप नीरू बाजवा के इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो उनका सोशल मीडिया स्टाइलिश पिक्स से भरा हुआ पड़ा है. आप खुद उन तस्वीरों में देख सकते हैं कि उन्होने ग्रीन कलर के वन-शोल्डर गाउन में दिख रही है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग और सिल्वर सीक्वन पहने नज़र आ रही है. वही उनका ये एक तरफ से थाई-हाई स्लिट तक है. इसमें उन्होंने अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही है.

आप इन पिक्स को देख आकर खुद समझ सकते है की वो अपने आप को कितना ज्यादा मेंटेन रखती होंगी. आप भी इन फोटोज पर एक बार नज़र डालें.

यकीन मानिए स्टाइल के मामले में कोई भी इन्हे पीछे नहीं छोड़ सकता है. इन्होने खुद को बहुत मेंटेन कर रखा है. खुद जरा इस तस्वीर में देखें.