Monalisa Pawan Singh Bhojpuri Song:भोजपुरी गाने आज कल ऐसे वायरल हो रहे हैं जैसे ये बॉलीवुड के गाने है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें भोजपुरी के सुपरस्टार pawan सिंह और भोजपुरी की दमदार एक्ट्रेस मोनालिसा हैं. इस गाने में मोनालिसा ने अपने बोल्ड अंदाज़ को दिखाया है.

असल में इस वीडियो को कई सारे लोग पसंद कर रहे है. ऐसा नहीं है ये वीडियो नयी है. असल में ये वीडियो नयी नहीं है. कई सारे लोगों को कर रहा है ये वीडियो नई है पर ऐसा नहीं है. आप इस वीडियो में दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

हमरा के उठाली गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम गोदिया में हमरा के उठाली है. इस गाने में दोनों खूब जबरदस्त डांस और रोमांस कर रहे हैं. देखा जाए तो ये गाना है बहुत पुराना लेकिन सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जिस गाने की बात हम कर रहे हैं उस में मोनालिसा ने काली कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है.
इसी वीडियो में उनका डांस मूव सच में काबिले तारीफ़ है.

Full Video- Godiya Mein Humra [  Monalisa & Pawan Singh ] Saiyan Ji Dilwa Mangelein

इस वीडियो को अब तक कई सारे लाइक और व्यूज मिल चुके है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे है. पसंद करने के साथ साथ इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है.