Monalisa Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री आज कल कितना मशहूर हो रहा है ये बात हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. अभी हाल ही में एक गाना बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उसमे आपको सुपरस्टार पवन सिंहऔर हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा देखने को मिलेंगी. ये बात तो हम सब जानते हैं की ये दोनों जहाँ भी रहते हैं वहां धूम मचाते हैं. इन दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है.

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे ये दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं. यकीन मानिए ये गाना यूटूबेर पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें दोनों की दमदार एक्टिंग और हंसी मज़ाक देखने को मिल रहा है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

वायरल वीडियो

जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम गोदिया में हमरा के उठाली’ है. आप इसे आराम से सेरच करके यूट्यूब पर देख सकते हैं. वैसे भी इस वीडियो को यूट्यूब पर बहुत ज्यादा सर्च कर के देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा ने ब्लैक कलर की साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही इस सॉन्ग में इस जोड़ी का जबरदस्त डांस भी देखने को मिल रहा है. मोनालिसा ने अपने बोल्ड लुक से सबको दीवाना बनाया हुआ है।

Full Video- Godiya Mein Humra [  Monalisa & Pawan Singh ] Saiyan Ji Dilwa Mangelein