Monalisa song viral: मोनालिसा कितनी अच्छी है एक्ट्रेस है ये किसी को बताने की जरूरत है. उन्होंने भोजपुरी मूवीज से शुरआत की और आज वो बॉलीवुड तक में आ चुकी है. उन्हें सबसे ज्यादा बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. उनके कई सारे आइटम सांग आज भी वायरल होते है. असल में उन्हें सबसे बड़ी पहचान आइटम सांग से ही मिली. भोजपुरी जगत में तो उनके कई सारी मूवी और सांग वायरल हो रहे है. आज भी लोग इन्हे खूब पसंद करते है. वैसे तो ये भोजपुरी मूवी में अब बहुत कम नज़र आती है.

अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वैसे देखा जाए तो ये गाना कोई नया तो नहीं है. ये गाना आज से कई साल पहले रिलीज़ हो चूका है. बावजूद इसके आज भी सुना जा रहा है. अब आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं की मोनालिसा लोगों के बीच में कितना ज्यादा माशुर है. चलिए आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते है.

दिनेश लाल यादव को क्या क्या करना पड़ा - देखते ही मुँह में पानी आ जायेगा - #Bhojpuri Romantic Scene

मोनालिसा का गाना हुआ वायरल

Pawan Singh & Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा | Diya Gul Kara - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2021

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है मेरी जवानी अनजानी कहानी. इस गाने में मोनालिसा बहुत ही सुंदर और खूबसूरत लग रही है. इसमें उन्होंने जो साड़ी पहना है उसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही है. चलिए आपको वो गाना सुनाते है.

Monalisa Dance   मेरी ये जवानी अनजानी कहानी   Gharwali Baharwali   Bhojpuri Hit Film Songs480p