आज के समय में स्टेज डांस प्रोग्राम काफी ज्यादा होने लगें हैं। लोग अपने घर, मोहल्ले या नगर में होने वाले कार्यक्रमों में अब स्टेज डांसरों को खूब बुलाने लगें हैं। हालांकि यह कहा जा सकता है की स्टेज डांस के प्रोग्रामों की शुरुआत में हरियाणा प्रदेश का काफी बड़ा योगदान रहा है। हरियाणा में अभी भी लोग डांस प्रोग्रामों को काफी ज्यादा आयोजित करते हैं।

आज का सोशल मीडिया का है अतः डांस प्रोग्राम होते समय बहुत से लोग होने वाले इन डांस को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं तथा सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। कई बार डांस प्रोग्राम के दौरान कई हादसे भी हुए हैं। जो उस समय वीडियो बनाने वाले लोगों के कैमरे में कैद हो गए थे। ये चीजें सोशल मीडिया पर आने के बाद में काफी वायरल होती हैं। हालही में एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें डांस करते समय महिला डांसर के साथ ऐसा हादसा पक्ष आया है। जिसको देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

डांस करते समय टूटा लहंगे का नाड़ा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस का स्टेज प्रोग्राम चल रहा है। स्टेज के आगे कई सौ लोग डांस का आनंद ले रहें हैं। स्टेज पर महिला डांसर लाल रंग की लहंगा चोली पहन कर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। महिला डांसर “दिल टूट गया” नामक गाने पर मदहोश कर देने वाला डांस कर रही है। महिला के साथ ही स्टेज पर एक अन्य व्यक्ति भी डांस कर रहा है। डांस करते समय अचानक महिला डांसर के लहंगे का नाड़ा टूट जाता है। जिसका आभास होते ही वह पीछे की ओर वापस भगति नजर आती है ओर साथी कलाकारों के पास बैठकर अपना लहंगा सम्हालती नजर आती है। लोग इस वीडियो को देखकर खूब कमेंट कर रहें हैं। इस वीडियो को भी बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं।