नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में हो, या गानें इन दिनों लोगो की पहली पसंद बने हुए है इनके सामने बॉलीबुड की फिल्में भी फीकी नजर आती है। क्योकि भोजपुरी फिल्में कहानी से कही ज्यादा रोमांस का मसाला देखने को मिलता है। फिर बात आम्रपाली दुबे के संग सुरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी की हो तो फिर क्या कहने। इन कलाकरों की अंदाकारी फिल्में में एक नई जान ला देती है।

निरहुआ का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal Yadav -Tiriya Ke - Nirahua Satal Rahe - Bhojpuri Hit Song

इस जबरदस्त जोड़ी को फैंस भी साथ देखना काफी पसंद करते है. आम्रपाली दुबे के साथ दिनेश लाल यादव ने कई फिल्मों स्क्रीन शेयर की है। इसके अलावा दोनों की फिल्में, गाने और म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर काफी हिट हो रहे हैं। दोनों के साथ रोमांस के नए और पुराने गाने यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है।

इसी की बीच सोशल मीडिया पर इस जोडी का धमाकेदार रोमांटिक गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ काफी देखा जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों जोड़ी नें रोमांस की सारी हदें पार कर दी है। इस गानों पर बेहद ल्ड सीन्स भी देखने को मिल रहे, जो फैंस और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने के बोलो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी साथ में गजब ढा रही है.

दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो को अब तक 10,426,558से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।  साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं वायरल हो रहे स गाने के बारे में बात करें तो, इसको दिनेश लाल यादव के साथ कल्पना ने अपनी सुरीली अवाज दी है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म ‘निरहुआ सटल रहे’ का है.