Nirahua Aamrapali Video: निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी का एक ऐसा नाम है जो आपको ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को बहुत पसंद आता है. लोग इनके गाने को खूब पसंद करते हैं. जो भी वीडियो इनकी आती है वो सोशल मीडिया पर एकदम से वायरल हो जाती है. आप में से बहुत लोग ऐसा समझते हैं कि आम्रपाली और निरहुआ पति पत्नी है. अगर आप भी ऐसा समझते हैं तो आप बहुत गलत है. क्योंकि आम्रपाली और निरहुआ पति पत्नी नहीं है. इनकी जोड़ी साथ में अच्छी लगती है इसलिए लोग इन्हे देखना चाहते हैं.

आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते है कि निरहुआ की शादी हो चुकी है और आम्रपाली सिंगल है. लेकिन सूत्रों के हिसाब से ऐसा कहते है कि अमर्पाली निरहुआ से बहुत प्यार करती है. और यही कारण है की आम्रपाली ने अब तक शादी नहीं की. अब आएं अगर वायरल हुए वीडियो की तो इस वीडियो में भी दोनों जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

Pawan Singh and Kajal Raghwani
Pawan Singh and Kajal Raghwani

Live Performance Video

आपकी जानकारी के लिए बता दे आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक रोमांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ये दोनों Live performance के दौरान ही खूब ठुमके लगा रहे हैं और रोमांस भी कर रहे हैं. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी सॉन्ग ‘Aawa Ye Fulgena’ पर डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं। ये गाना फिल्म ‘MOKAMA 0 Km’ का है. इस गाने को Mohan Rathod और Kalpana ने अपनी आवाज में गाय है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati द्वारा लिखे गए है. इस का म्यूजिक Rajesh – Rajnish ने दिया है.बता दे इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे अब तक 99,97,845 बार देखा गया है.

Live Performance Dinesh Lal Yadav ,Aamrpali dubey | Aawa Ye Fulgena