Romantic Web series:  क्या आप भी वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं? अगर हाँ तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे वेब सीरीज लेकर आएं है जिसमे आपको रोमांटिक, एक्शन, थ्रिलर और एडल्ट यानी की हर तरह का कंटेंट देखने को मिल जाएगा. चलिए आपको इन सीरीज के बारे में बताते हैं.

‘एमिली इन पेरिस’

ये वेब सीरीज काफी फेमस है. इसके दो पार्ट रिलीज हो गए हैं. आपको इस दूसरे सीजन में भी एक्ट्रेस लिली कॉलिन्स लीड रोल में नजर आएंगी. आपको इसमें ब्रिटिश-अमेरिकी एक्ट्रेस लिली ने अमेरिकी मार्केटिंग अधिकारी एमिली की भूमिका निभाई है. एक्ट्रेस वेब सीरीज में नौकरी की तलाश में फ्रांस जाती है. ये एक बहुत ही रोमांटिक मूवी है. वहीं इस कहानी को देखने के बाद आपका दिल जीत लेगी.

Taj Mahal 1989

आपकी इस सीरीज में कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस देखने मिलेगा. ये साल 1989 के रोमांटिक दौर को दर्शाती है. जी हाँ ये कहानी बताती है कि जब पुराने टाइम में टिंडर जैसे एप्स नहीं होते थे तब रिलेशनशिप बनाने के लिये समय, एफर्ड लगते थे. अब भले ही ये सीरीज ज्यादा फेमस ना रही हो, लेकिन ये आपको Love Story और Relationship का एक बहुत ही सॉलिड कॉन्सेप्ट दिखाती और सिखाती है.

Little Things

इसका नाम तो आपने सुना ही होगा. आपको इस सीरीज में सिंपल सी स्वीट लवस्टोरी देखने को मिलेगी. इस कहानी में आपको काव्या और ध्रुव नाम के किरदार है जो लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. इस सीरीज की कहानी उनकी बातचीत से और लेकर छोटी छोटी आदतों को दर्शाती है, जो आपके रिश्तेपर गहरा असर डालती है.

College Romance

अगर आप कॉलेज में तो आपको ये ‘कॉलेज रोमांस’ रोमांटिक और कॉमेडी सीरीज बहुत अच्छी सीरीज है. आपको इस सीरीज में कॉलेज की रोमांटिक और कॉमेडी से भरपीर लाइफ देखने मिलेगी. ये कहानी तीन दोस्तों की स्टोरी है. इस कहानी में वो अपनी-अपनी लव लाइफ सेट करने में लगे हुए हैं. लेकिन जितना ये सब आसान लगता है दरअसल ये उतना होता नहीं है.