Nita Ambani Saree:  नीता अंबानी को कौन नहीं जानता. दरअसल अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. ये हेमशा अपने कपड़े या कुछ बयान के वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है. अभी हाल ही में व्हाइट हाउस द्वारा आयोजित प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी यात्रा के सम्मान में एक राजकीय रात का खाने का आयोजन किया गया है. इस इवेंट में नीता अंबानी हाथीदांत और सोने की बनी अनोखी साड़ी पहनकर आयी थी. इस अवसर पर दुनिया के कई सारे प्रभावशाली लोग उपस्थित थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी अनोखी और भव्य साड़ियाँ पहनती हैं. असल में वो भारतीय अवतार में नज़र आयी. इस इवेंट में वो अलौकिक हाथीदांत और सोने की बनारसी रेशम की साड़ी पहनी थी. असल में इस साड़ी को बनने में एक महीने की अवधि में बना. आपको जानकर हैरानी कि इस साड़ी को रिलायंस फाउंडेशन के स्वदेश प्रदर्शनी में किया गया था जो भारत के वस्त्रों की विशाल और सूक्ष्म शिल्प कौशल को दिखाता है.

असल में मोतियों की माला रेशम की साड़ी स्वर्ग में बनाई गई है. उन्होंने अपने खूबसूरत एथनिक लुक को पूरा करने के लिए एक नहीं, बल्कि मोतियों की तीन कतारें और खूबसूरत मोती और हीरे की स्टड बालियां भी पहनी थी.