भोजपुरी जगत के मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और संचिता बनर्जी का वीडियो काफी गर्दा मचा रहा हैं। वैसे तो निरहुआ के नाम से ही उनका कोई भी गाना इंटरनेट पर तहलका मचा देता हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग और सिंगिंग से लाखों से ज्यादा लोगों के दिलों को जीता हैं। हर कोई उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करता हैं। इसी बीच निरहुआ का एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं। जिसको इंटरनेट पर जमकर पसंद किया जा रहा हैं। वही लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं।

आपको बता दे की वायरल वीडियो में निरहुआ के साथ संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनो के बीच किस को लेकर बहस चल रही हैं। वीडियो में संचिता ने येलो रंग का टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ हैं। वही निरहुआ एक दम देसी लुक ने गमछा लिए नजर आ रहें हैं। निरहुआ और संचिता बनर्जी के बीच हो रही नोक झोंक को फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं। जिस वजह से ये पुराना वीडियो आज भी काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की निरहुआ संचिता बनर्जी को जब्दस्ती बार बार चुम्मा लिए जा रहें हैं।

सबसे हिट गाना - Chumma Chapkauwa - Nirahua Hindustani 2 - Dinesh Lal "Nirahua"

वही निरहुआ और संचिता बनर्जी का जबरदस्ती किस करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को दर्शक काफी बार सर्च करके रिपीट मोड में देखना पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का ये सीन है जिसमे निरहुआ ने संचिता बनर्जी को 11 बार जबरदस्ती किस किया हैं। वीडियो में ये भी दिखया जा रहा है। कैसे संचिता बनर्जी निरहुआ से खुद का बचाओ कर रही हैं। वही इस वीडियो को 20,527,679 व्यूज मिल चुके हैं। वही इसको Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया हैं। यहां देखें ये वायरल वीडियो।

 

निरहुआ ने खेला चुम्मा वाला खेल - Nirahua - Comedy Scene - Superhit Bhojpuri Movie Nirhua Hindustani2