सपना चौधरी को आज सभी जानते ही हैं। सपना का कोई भी वीडियो एते ही तुरंत वायरल हो जाता है। इसका कारण यही है कि सपन एके फैंस करोडो की संख्या में है। बिग बॉस फेम रह चुकी सपना को आज देश विदेश में लोग जानते हैं। सपना ने यह मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से पाया है। आज सपना के डांस के कद्रदान बड़ी संख्या में हैं।

वैसे तो सपना हमेशा हरियाणवी गानों पर ही डांस करती हैं लेकिन उनके चाहने वाले हरियाणा के अलावा अन्य कई प्रदेशों में हैं। यही कारण है कि सपना कई अन्य प्रदेशों में भी डांस प्रोग्राम करने जाती रहती हैं। सपना का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। हालही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक छोटी बच्ची को सपना के साथ डांस करते देख सकते हैं।

सपना का Kajal Dance फिर हुआ Viral छोटी गुड़िया के साथ Youtube पर धमाल मचा  | Haryanvi Dance 2021

सपना को छोटी बच्ची ने दी कड़ी टक्कर

वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि एक छोटी बच्ची भी साथ स्टेज पर डांस कर रही है। हालांकि बच्ची की उम्र काफी छोटी है लेकिन वह डांस काफी रही है। वहीं सपना ने भी सुनहरा तथा लाल रंग का सूट पहना हुआ है ओर वे भी बहुत उम्दा डांस कर दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। छोटी बच्ची का डांस देखकर लोग मोहित हो गए हैं ओर वे उसकी तारीफ करते नजर आ रहें हैं। वहीं कुछ लोग छोटी बच्ची को प्रोत्साहित भी कर रहें हैं। इस वीडियो पर लोग अपने विचार काफी संख्या में डाल रहें हैं ओर छोटी बच्ची की तारीफ कर रहें हैं।