नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंड्रस्ट्री में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चैटर्जी (Rani Chattarjee)  की अपनी अलग पहचान है, इन दोनों की जोड़ी को रुपहले पर्दे पर देखने के लिए लोगों को हमेशा इंतजार रहता है, दोनों जब भी एक साथ फिल्म या फिर एल्बम में आते हैं तो दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं। ऐसा ही एक एल्बम इन दिनों सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है।

Khesari Lal & Rani Chattarjee - ससुरा में पूछी ना भतार मोटाई पर - Bhojpuri Movie Song 2018 New

वायरल हो रहा गाना पुराना है और गाने के बोल हैं ”जब से नैना लड़ल’ (Jab Se Naina Ladal Song) इस गाने में खेसारी लाल और रानी चैटर्जी एक दूसरे को जम कर प्यार करते हैं। रानी जब खेसारी से लिपट कर प्यार का इज़हार करती हैं तो दर्शन के दिलों पर छूरियां चलती हैं, देखने वाले आँहें भरने लगते हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। ये गाना ज़बरदस्त पसंद किया जा रहा है।

Khesari Lal Yadav और Rani Chatarjee का सबसे रोमांटिक गाना - Jab Se Naina Ladal - Pawan Singh

इस गाने में रानी चैटर्जी कहीं पिंक तो कहीं ब्लू कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करती नज़र आ रही हैं। उनके गोरे बदन पर साड़ी के ये कलर का शानदार कॉम्बिनेशन बना रहे हैं। जहां ये गाना फिल्माया गया है वहां का लोकेशन इस गाने की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। घास के ऊंचे-नीचे मैदान में ये जोड़ी गजब ढा रही है।  ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘नागिन’ (Nagin) का है, जिस पर खेसारी लाल यादव और रानी चैटर्जी पर फिल्माया गया है।

Khesari lal Yadav & Rani Chatterjee | Paatar Paatar Piyawa Ke

भोजपुरी फिल्मों की सुपर स्टार रानी चैटर्जी की फिल्मों के जितने दीवाने हैं उससे कहीं ज़्यादा उन्हें सोशल मीडिया पर लोग फॉलो करते हैं, रानी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती हैं, वे अपने फैन्स से हमेशा जुड़ी रहती हैं। अपनी ज़िंदगी के हर पहलू के बारे में वे अपने फैन्स से बातें करती हैं। रानी चैटर्जी लगभग हर भोजपुरी एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं, चाहे पवन सिंह हों या और कोई वे सभी के साथ रुपहले पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

Dushman Banal zamana - Khesari lal Yadav,Rani Chatterjee | BHOJPURI SONG