Relationship Tips: होता ये है कि जब पार्टनर से ब्रेकअप होता है तो आप उन से दूरी बनाना पसंद करते हैं. उन से जुड़े सभी चैट, मैसेजेज और फोटोज भी डिलीट कर देते हैं, ताकि एक्स से उनकी दूरी बनी रहे और उसे भूलने में भी आसानी हो. लेकिन जिंदगी में बहुत बार ऐसे हालात पैदा होते हैं जब आपको पुराने पार्टनर का सामना तो करना ही पड़ता है. और तो और उनके साथ काम भी करना पड़ता है. अब ऐसे में कई लोग इस सिचुएशन को हैंडल ही नहीं कर पाते है.

बहुत बार जिंदगी ऐसे मोड़ पर आपको ले आती है जब आपको अपने एक्स के साथ एक ही ऑफिस में काम करना पड़ता है क्योंकि पुराना पार्टनर की ज्वाइनिंग अचानक आपके दफ्तर में होती है.अब अगर आपके साथ भी ऐसी प्रॉब्लम आ जाए तो जानिये ऐसे सिचुएशन को कैसे हैंडल करें ?

अब अगर इस रिलेशन के बारे में आपके अलावा बाकी लोग नहीं जानते तो ये बेहतर है कि आप इसे राज ही रहने दें. इसलिए अगर आपकी चर्चा ऑफिस के बाकी साथियों से करेंगे तो बेवजह ये एक गॉसिप का टॉपिक बनेगा.क्योंकि पुराना रिश्ता जितना सीक्रेट रहे उतना अच्छा है.

Relationship Tips in hindi

इसके साथ ही अगर ऑफिस में आपको एक्स को फेस करना पड़े तो इस चैलेंज से बिलकुल न भागें, बल्कि आराम से सामना करें. इसका सबसे बेहतर तरीका है कि आप जितना हो सके नॉर्मल बिहेव करने की कोशिश करें. आप ऐसा शो करें कि पहले कुछ हुआ ही नहीं.