Isha Negi:ऋषभ पंत आज क्रिकेट का एक ऐसा नाम है जिसके बारे में हम सब जानते है. इन्होने बहुत ही ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम बना कर लिया है. इस टाइम ये भारत के सबसे बेस्ट विकेटकीपर है. ये क्रिकेट के वजह से चर्चे में हो या ना हो अपने पर्सनल लाइफ के वजह से चर्चे में जरूर रहते है. अभी हाल ही में ये एक बार फिर से चर्चे में है. इस बार उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी है. अभी हाल ही में ईशा नेगी ने कई ऐसी फोटोज पोस्ट की हैं जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

दरअसल ईशा नेगी की कुछ फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दिया है. उन्होंने अभी हाल ही में एक ब्लू ड्रैस में एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में ईशा काफी सुंदर लग रही हैं. यही नहीं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी बहुत सुंदर हैं. आपकी जानकरी के लिए बता दे ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर हैं.

बेहद सुंदर हैं ईशा नेगी

असल में ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई पूरी की है. साथ ही वो एक दूसरे के साथ काफी लंबे वक़्त से है. ऋषभ पंत से ज्यादा तो ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यही नहीं ईशा नेगी को साहित्य और दर्शनशास्र में काफी रूचि है. ये बात करीब 3 साल पुरानी है यानी की साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी उस वक़्त पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

खूबसूरती पर आया पंत का दिल