Romance Dance Video: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो इस भोजपुरी के वीडियो खूब देकते है? अगर ऐसा है तो अभी हाल ही में एक भोजपुरी गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भजपुरी एक्टर निरहुआ और हीरोइन आम्रपाली एक दूसरे के साथ होंठ से होंठ मिलाते हुए दिख रहे है. जी हाँ ये सरेआम एक दूसरे को पप्पी झप्पी करतें हुए देखेंगे. अभी ये वीडियो सोशल वीडियो पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग दोनों ही एक्टर और एक्ट्रेस को खूब प्यार दे रहे हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अम्रपाली दुबे, का एक गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा फेमस हो रहा है. ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ यह गाना और वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग मे है.

कहाँ देखे ये वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने के वीडियो में अमरपाली और निरहुआ एक साथ रोमांस करते दिख रहे है. इस वीडियो में दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. इस गाने को गाय है अंतरा सिंह और प्रियंका ने गाया. वही इस गाने के बोल है आशुतोष तिवारी के. सं

इस वीडियो को अब तक कई सारे लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो को अब तक 3,566,952 लोगों ने देख लिया है. इतना ही नहीं इस गाने को tips bhojpuri naa के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं.