Sapna Choudhary A Girl Dance Video: गाने हमारे दिमाग को रिलैक्स करते हैं. और यही कारण है कि आज कल आपको इंटरनेट पर हिंदी गानों से ज्यादा भोजपुरी गाने और हरियाणवी गाने सुनने और देखने को मिलते है. इन दोनों भाषाओं के गाने सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता है. आपको यकीन नहीं होगा लेकिन हरियाणवी गानों पर विदेशी आपको अक्सर थिरकते हुए नजर आएँगे. आपने कई सारे विदेशियों को देखा होगा जो हरियाणवी और भोजपुरी गानों पर रील्स बनाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आपको दिखेगा कि कुछ अंग्रेज़ी लड़किया सपना चौधरी के गाने पर ठुमका लगा रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद तो आप सच में हैरान रह जाएंगे. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको इस वीडियो में एक महिला दिखाई देगी जिसका डांस देख आप भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे.आ भी जरा इस वीडियो को देखिए.

Famous Nagin Dance Awesome Video must watch...

देखने के बाद तो ऐसा लग रहा होगा कि यह वीडियो किसी क्लासरूम का है. साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा भी लग रहा है कि ये महिला किसी डांस स्कूल की टीचर है. वह बहुत ही प्यार से अपने बदन को हिलाते हुए फ्लैक्सिबिलिटी से स्लो स्लो डांस सिखा रही है. नजारा देखने में काफी मजेदार लग रहा है.