हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सपना चौधरी ने काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान हासिल कर ली है। हालांकि शुरुआती समय में उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन सपना ने कभी हार नहीं मानी है। बहुत ही तकलीफ को फेस करने के बाद सपना चौधरी अपने जबरदस्त ठुमकों के लिए काफी जानी जाती हैं। सपना चौधरी विदेशों में भी अपने नाम का परचम लहरा चुके हैं।

हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है। उन्होंने अपने नाम से बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को भी अपना दीवाना बना रखा है। उनके ठुमके लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर है । इतना ही नहीं सपना की अदाएं इतनी मशहूर है कि हर कोई उनकी एक झलक को तरसता है।इतना ही नहीं सपना चौधरी ने काफी कम समय में बॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान हासिल कर लिया हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद उनकी पापुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। जिसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में आइटम सोंग्स करके अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनका कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट पर गर्दा मचा कर रख देता है।

Sapna Choudhary Viral Video

इसी बीच सपना चौधरी का एक प्यारा सा डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।इस वीडियो को देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं। इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उनकी खूबसूरती और अदाएं हर किसी को पागल बना रही है। वीडियो में सपना चौधरी ने गुलाबी रंग का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। खुले बाल और कातिलाना एक्सप्रेशन से सपना चौधरी अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं। सपना चौधरी का यह प्यारा सा वीडियो जिसमें वह खूबसूरत से डांस स्टेप करती नजर आ रही है। वो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी “तेरे प शुरू,तेरे प खत्म”( Tere Pe Suru Tere Pe Khtam) गाने पर डांस करती देखी जा रही हैं। वही अब सपना चौधरी का ये धांसू डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। देखे एक झलक यहां।