नई दिल्ली। हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों के साथ साथ डांस के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। स्टेज पर आते ही वो अपनी ताबड़तोड़ अदाओं से लोगों को घायल कर जाती है। उनकी इसी अदा को देखने के लिए दूर दूर से लोग आते है। आज के समय में सपना देश विदेश तक चर्चा में बने रहने वाली एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। एक छोटे से प्लेटफार्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाली इस अदाकारा ने बॉलीवुड के बड़े पर्दे में भी अपनी अच्छी साख बनाई है।

सपना चौधरी के डांस-गाने नए हो, या पुराने लोग को काफी पसंद आते है। स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी दर्शकों की बढ़ती बेचैनी के बारे में पहले से जान जाती है और दर्शकों के साथ वो वैसा ही इंटरऐकट करती रहती है। जिससे फैंस भी उनकी एक झलक पाने को उमड़ पड़ते हैं।

Sapna Dance :- Bandook Chalgi I बन्दूक चलगी I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance 2022 I Sonotek Masti

इन दिनों भी सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने गाने “बन्दूक चालगी गाने” पर कातिलाना डांस करते नजर आ रही हैं। इस गाने में डास कर रही सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से दर्शकों पर ऐसी बंदूक चलाई है कि उनके दिल से निलकी हर एक गोली दर्शकों को तार तार करते जा रही है।  उनका यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी हरे कलर के सूट के पहने नजर आ रही हैं। सपना चौधरी अपने खूबसूरत अंदाज के साथ लटकों झटकों से स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही है। हालांकि, सपना चौधरी का यह गाना भले ही पुराना है।  , लेकिन फिर भी इस वीडियो को दर्शक उसी अंदाज से देखते थक नही रहे है। इस डांस वीडियो को देख फैंस उनकी अदाओँ को देख आहे भरते नजर आ रहे है।