नई दिल्ली। बॉलीवुड में आपने दोस्ती से बनी फिल्मी कहानियां काफी देखी व सुनी होगी। लेकिन रियल लाइफ में ऐसे दोस्त काफी कम ही देखने व सुनने को मिलते है। लेकिन इनके बीच  कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर की दोस्ती ऐसी है जो एक मिसाल बनकर साबित हो रही  है। दोनों ने बचपन की दोस्ती को ऐसाे निभाया कि चंदन ने तो अपने दोस्त के लिए खुद का करियर भी दांव में लगा दिया था। जिसके बारें में उनका परिवार भी नही जानता है।

कपिल शर्मा और चंदन दोनों नें एक साथ द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के शो में एंट्री ली थी। जिसमें कपिल शर्मा शो के विनर बनर उभरे थे, तो वही चंदन प्रभाकर इस शो के रनर अप बनकर रह गए थे।

कैसे Kapil Sharma के लिए दोस्त Chandan  ने खुद का Career लगा दिया दाव पे

लेकिन इसके बाद भी चंदन प्रभाकर इस शो के सही हकदार रहे है। कपिल और चंदू की कामयाबी की इस कहानी के पीछे का बारें में शायद ही कोई जानता है, कि इस शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में कपिल को एंट्री पहले नही मिली थी लेकिन उनका एक मात्र दोस्त चंदन की कुबानी के चलते उन्हें इस शो में जगह मिल पाई थी। इस शो का ऑडिशन राउंड फेल होने के बाद भी कपिल शर्मा को शो में एंट्री मिली।

कपिल को कैसे मिली द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो में जगह

इस शो का ऑडिशन जब दिल्ली में हो रहा था,तब कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर दोनों एक साथ इस ऑडिशन में पहुंचे थे, जब इस ऑडिशन के नतीजों सामने आए तो दोनों हैरान हो गए। इस ऑडिशन में चंदन प्रभाकर पास होकर कामयाब रहे, वही कपिल शर्मा ऑडिशन में फेल हो गए थे। कपिल शर्मा के फेल हो जाने के बाद चंदन प्रभाकर ने शो के डायरेक्टर पंकज सारस्वत से काफी गुजारिश की। उन्होने बार बार कपिल शर्मा को शो में लेने की गुहार लगाई।

इसकेबाद डायरेक्टर पंकज सारस्वत इस बात से राजी हुए थे कि यदि कपिल शर्मा को शो में एंट्री मिलती है तो आपको इस शो से बाहर निकलना होगा। चंदू ने कुछ देर सोचा फिर इसके बाद डायरेक्टर की बात मानने हुए शो को अलविदा कह दिया। चंदन प्रभाकर के शो से हटने के बाद उनकी जगह शो में कपिल शर्मा को मिल गई।

शो को अलविदा कहने केबाद चंदन प्रभाकर जब घर पहुंचे तो उनके परिवार वालों को भी बड़ी हैरानी हुई, लेकिन उन्होने ये बात सबसे छुपा ली। इसकेबाद वो नौकरी की तलाश करने लगे। तभी एक दिन अचानक कपिल शर्मा ने चंदन को कॉल करते हुए बताया कि शो के डायरेक्टर तुम्हें शो में जल्द वापस बुलाने की तैयारी कर रहे हैं। चंदन की किस्मत ने एक बार फिर पलटी मारी और आज वो कपिल शर्मा के साथ साथ कॉमेडी के शंहशाह बनकर लोगों के दिलों में राज कर रहे है।