नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अब अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसका ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज हो चुका है। अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, जो अब निखरकर सामने आने वाली है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर के रिलीज होने की डेट का खुलासा किया है। इस मौके पर सलमान खान ने  बॉलीवुड में फैली गंदगी पर भी अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

बॉलीवुड के दंबग खान चाहते हैं कि फिल्मों का कॉन्टेंट ऐसा हो जिसे परिवार के साथ लोग देख सकें। लेकिन बॉलीवुड में ऐसी फिल्में भी बन रही हैं जो फूहड़ता से भरी रहती हैं, और कई बार तो ऐसे सीन आ जाते हैं जिसे देख कर माता-पिता बच्चों के सामने असहज महसूस करने लगते हैं। सलमान को हमेशा से फिल्मों में एक्ट्रेस के लिए भड़काऊ ड्रेस से परहेज रहा है। यहांतक कि वे सेट पर भी संजीदगी पसंद करते हैं उनके सामने सेट पर एक्ट्रेस सम्मानजनक तरीके से ही आती हैं ये उनकी सख्त हिदायत रहती है।

Salman Khan reply Ram Gopal Verma #salmankhan #ramgopalvarma #ytshorts

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन पर लगी है ऐसे में उन्होंने शूटिग के समय का अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि सलमान सर महिलाओं की रिस्पेकट को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। यहां तक कि वे सेट पर डीपनेक की ड्रेस तक के लिए अनुमति नहीं देते हैं। पलक ने बताया कि इसका कारण यह है कि सेट पर महिलाओं के साथ किसी तरह की अभद्रता ना हो महिलाओं की प्राइवेसी में दखल ना पड़े। उनके साथ काम करने पर हर एक्ट्रेस खुद तो स्वतंत्र और सुरक्षित महसूस करती है।

सलमान खान ने कुछ डायरेक्टरों की हरकतों को भी आड़े हाथों लिया है। इसमें निर्देशक रामगोपाल वर्मा का ज़िक्र करते हुए उन्होंने ऐसे लोगों को नसीहत भी दी कि आज मोबाइल का ज़माना है आपकी हर हरकत पर दुनिया की निगाहें होती हैं। उन्होंने कहा कि 14-15 साल का बच्चा जब यह सब देखेगा तो उसके दिमाग पर क्या असर पड़ेगा?