Sapna Hot Dance Video: हरियाणा की जबरदस्त डांसर सपना चौधरी का एक गजब का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में हरियाणा के गांव में स्टेज शो के दौरान उनका डांस काफी हिट रहा है। गांव के स्टेज शो में सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे। वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हुआ है और सपना चौधरी फिर एक बार सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गई है।

आपको बता दे की एक जमाना था जब सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के कारण सपना चौधरी को जहर खाना पड़ा था। वह सुसाइड करना चाहती थी मगर आज वह भारत की सबसे फेमस डांसर में से एक है। आज हम इस लेख में आपको सपना चौधरी के लेटेस्ट वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं।

सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो वायरल: Sapna Hot Dance Video

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

अक्सर सपना चौधरी अलग-अलग बॉलीवुड और हरियाणवी गाने पर डांस करती है। अब उनका स्टेज शो बड़े पैमाने पर होता है मगर आज भी हरियाणा के कुछ गांव में वह अपना स्टेज शो करती है। एक ऐसे ही स्टेज शो में उन्होंने जबरदस्त डांस किया और उनके ठुमके देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गई।

Must Read:   

इस वीडियो में सपना चौधरी एक हरे कलर के सूट में नजर आ रही है। इस सूट में डांस करने के दौरान वह काफी हॉट लग रही है और बहुत ही जबरदस्त डांस किया है जिसे देखकर सभी हैरान रह गए है। यूट्यूब पर उनका वीडियो sontek नाम की यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है। वीडियो अपलोड होने के बाद ही इसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और लोग अपना अलग-अलग विचार नीचे प्रकट कर रहे है।

सपना चौधरी एक जबरदस्त डांसर है जो अपने खूबसूरत डांस के कारण पूरे भारत में चर्चा का मुद्दा बनी हुई है। उनके अलग-अलग हॉट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे है और आप इनके वीडियो को आसानी से इंस्टाग्राम या यूट्यूब प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।