Rakul Preet Bikni Photo:बॉलीवुड की एक्ट्रेस का तो क्या ही कहना. कभी ये अपने बोल्ड वीडियो तो कभी बोल्ड फोटोज के वजह से वायरल होती रहती है. अभी हाल ही में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की है.

असल में इन दिनों अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है. आज कल जब भी एक्ट्रेस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर हैरान रह जाते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने बिकनी में पोस्ट की है.इस फोटो के बाद तो इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. चलिए आपको भी इनके फोटोज को दिखाते हैं.

Rakul Preet Singh Is Still Mentally On A Summer Vacation In A Sunny Yellow Bikini

आपकी जानकारी के ले बता दे अभी हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आपको इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह समुद्र के किनारे मस्ती के मूड में दिखेंगी. उनका हॉट अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फोटो में येलो कलर की स्टाइलिश बिकिनी पहनी हुई है. उनकी ये तस्वीरों फैंस का दिल तेजी से धड़का रही है. साथ ही उनका नो मेकअप लुक कर उनपर और शूट कर रही है.

Rakul Preet Singh does an ice bath in a blue bikini while on a vacation; this is how people are responding to her video