Urvashi Rautela Mumbai Bungalow:  कई बार एक्टर और एक्ट्रेस अपने बयान के वजह से सुर्ख़ियों में बन जाते हैं ऐसा ही कुछ हुआ उर्वशी रौतेला के साथ. अभी खबरों में इस बात का दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मुंबई में 190 करोड़ रुपये में एक नया बंगला खरीदा है.अब तक उन्होंने बस गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है लेकिन वो सुर्खियों में लगातार बनी रहती हैं. अभी हाल ही में वो अपने इसी बंगले के वजह से सुर्ख़ियों में है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे मुंबई का जुहू इलाका पहले से ही तमाम सेलेब्रिटीज का घर है. आप सभी को शायद पता होगा की अजय देवगन का नया बंगला शिवशक्ति, जॉन अब्राहम का घर ‘विला इन दी स्काइज’ और ऋतिक रोशन का मन्नत अपार्टमेंट भी इसी इलाके में है. खबरों के हिसाब से रौतेला यहीं रहने वाली हैं.लेकिन उनका माँ ने इस भ्र्म को तोड़ दिया है. लेकिन फिर कुछ टाइम बाद उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया.

अब भले ही बंगले की चाहे जो भी हकीकत हो, उर्वशी के बारे में एक सच बात तो ये है कि उन्होंने भले ही कम फिल्में की हो लेकिन कमाई कम नहीं है. एक रिपोर्ट के हिसाब से उर्वशी रौतेला की नेटवर्थ 6 मिलियन डॉलर है यानी करीब 50 करोड़ रुपये. जिसका मतलब ये हुआ की वो हर महीने 40 से 50 हजार डॉलर यानी की 35-40 लाख रुपये कमाती हैं.