Sofia Ansari Dance on Saiyan Dil Mein: सोफिया अंसारी को कौन नहीं जानता होगा. आप सभी सोफिया के वीडियो को देखते ही होंगे. अभी हाल ही में इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी सोशल मीडिया पर इनकी सभी मिलियन पार जाती है. इनके डांस मूवी और ड्रेसिंग सेंस के वजह से ये हर वक़्त लोगों के निगाह में छायी रहती है.

कई बार तो इन्हें अपने डांस मूव के वजह से ट्रोल होना पड़ जाता है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो सोफिया को पसंद करते हैं तो आपको बता दे इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड की वजह बन गया है. यकीन मानिए उस वीडियो को देखने के बाद आप पसीने से लथपथ हो जाएंगे.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे डांस रील के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली सोफिया अंसारी ने इस वीकेंड पर अपने फैंस के लिए नया डांस रील शेयर किया है. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को अच्छे खासे लाइक मिल गयी है. बता दे इस वीडियो में सोफिया ने लहंगा जैसा कुछ पहना हुआ है.

पर असल बात तो ये है कि उनका लहंगा काफी बढकाऊ है. उनका ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग है. जिस गाने पर सोफिया डांस कर रही है उस गाने का नाम है साईयाँ दिल में आना रे. इस में उनके डांस मूव्स और अदाएं वाकई जान लेने वाली है. आप उनके इस वीडियो को उनके अकाउंट पर जा कर देख सकते हैं.