Sher Viral Video: लोग जंगल घूमने के लिए जंगल सफारी करते है। जंगल सफारी में एक गाड़ी में बैठकर हम पूरा जंगल करीब से देखते है। भारत में जंगल सफारी करने के लिए टूरिस्ट दूर-दूर से आते है। जंगल सफारी में कई बार जंगली जानवर काफी करीब आ जाते हैं जिसे देखकर लोगों को काफी मजा आता है। मगर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देख सकते हैं कि शहर टूरिस्ट के गाड़ी के अंदर घुस गया है।

यह गाड़ी जंगल सफारी की है और शेर उसे गाड़ी के पास आ गया था। उसके बाद धीरे-धीरे यह शेर गाड़ी के अंदर घुस जाता है। लोग इस शहर को देखकर घबरा जाते हैं मगर उसे भगाने या चीखने चिल्लाने के वजह शेर को कुछ करने लगते हैं और शेर भी उनके साथ खेलने लगता है।

Sher Ki Video: शेर का वीडियो हो रहा वायरस

Sher Ki Video

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन लोगों ने देखा है। अलग-अलग लोगों ने इस वीडियो के प्रति अपने विचार को कमेंट सेक्शन में प्रकट भी किया है। यह एक जबरदस्त वीडियो है जिसमें शहर टूरिस्ट की गाड़ी में घुस जाता है और टूरिस्ट उससे डरने की बजाए उसे पुचकारने लगते हैं।

Must Read: 

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह शेर गाड़ी के पास आता है और उसके बाद लोगों की गोदी में कूद जाता है। शुरू में लोग उसे देखकर चिल्लाते हैं लेकिन उसके बाद उसके सर पर और कंधे पर हाथ फेरने लगते हैं और शेर को भी काफी अच्छा लगता है।

आमतौर पर इस तरह की हरकत से लोगों की मजा सजा में बदल जाती है। मगर इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि शेर भी काफी अच्छे मूड में था। शेर ने लोगों को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा उनके साथ थोड़ा देर खेलने के बाद शेर वहां से चुपचाप चला गया। 

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर यह वीडियो काफी ट्रेंड में चल रही है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है इसमें लोग अलग-अलग प्रकार के विचार प्रकट कर रहे है। इस वीडियो का लिंक नीचे दिया गया है जिसे देखकर आप अपने विचार भी प्रकट कर सकते हैं।

https://twitter.com/i/status/1692938547873956208