Car Accident Video: रोड पर गाड़ी चलाते वक़्त गलती से एक्सीडेंट होना बहुत ही नार्मल है. लेकिन कई बार तो ये समझ ही नहीं आता की लोग खुद के पैरों पर क्यों कुल्हाड़ी मारते है. आप भी सोच रहे होंगे की बता गाड़ी की हो रही है तो कुल्हाड़ी और पैर कहाँ से बीच में आया. अभी जो घटना हम आपको बताने वाले है वो भी कुछ ऐसा ही है. जी हाँ जिसमे कार ड्राइवर ने अपना एक्सीडेंट खुद करा लिया लेकिन गलती कार वाले की नहीं बल्कि दूकान वाले की है. रह गए न हैरान पढ़िए क्या है पूरी खबर .

असल में ये घटना गुजरात के वडोदरा की है. दरअसल यहां पर एक महिला ने अचानक से एक दुकान के अंदर कार घुसा दी. कार के घुसने से दुकान का नुकसान हो गया और इसकी वजह से कांच का दरवाजा भी टूट गया. इसका वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

क्या है घटना

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये घटना वडोदरा के कृष्णा क्रॉकरी शोरूम की है. वहां पर रात के वक़्त एक महिला ग्राहक आई. दरअसल वो औरत अपनी कार पार्किंग में लगाने की कोशिश कर रही थी लेकिन तब गलती से महिला से ब्रेक की जगबह एक्सीलेटर दबा गया. इसके वजह से कार सीधे क्रॉकरी स्टोर में घुस गयी. इस कारण से शोरूम के शीशे के दरवाजों के साथ साथ कई कांच के सामान भी टूट गए. इतना ही नहीं स्टोर में मौजूद जितने भी ग्राहक है वो भी डर गए जिसके बाद माजूदा जगह पर पुलिस आयी. उसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.देखिए आप भी वीडियो जो किसी न्यूज़ चैनल द्वारा डाला गया है.

लोग कर रहे है मजेदार कमेंट

कई सारे लोग ये कमेंट कर रहे ही की इसमें गलती महिला की नहीं बल्कि दुकानदार की है. उसे ही अपनी दूकान साइड में लगानी चाहिए. क्योंकि वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है.