Khali’s Wife: लोग सेलिब्रिटी से लेकर एक्टर तक सभी के पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते है. अभी हाल ही में भारत की शान द ग्रेट खली की पत्नी सुर्ख़ियों में आ गयी है. उनकी ख़ूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. वो बिलकुल महलो की रानी की तरह लगती है. उनकी फिटनेस और चेहरा किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. वो आज बहुत ही अमीर खानदान से है बावजूद इसके वो बहुत ही नार्मल तरीके से रहती है. खली ने भले ही भारत से लेकर दुनिया भर में अपना नाम ल्माया लेकिन उनकी बीवी भी किसी से कम नहीं है. आज वो रेसलिंग से सन्यास लेकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बहुत अच्छी लाइफ स्पेंट कर रहे हैं. बावजूद इसके लोग उनके पर्सनल लाइफ के बारे में आज भी जानना चाहते है.

परी जैसी दिखती है द ग्रेट खली की पत्नी

आपकी जानकारी के लिए बता दे द ग्रेट खली की पत्नी भारत के सबसे ताकतवर पहलवान में से एक है. आज कल उनकी वाइफ की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपकी जानकारी के लिए बता द ग्रेट खली ने साल 2003 में हरमिंदर नाम की लड़की से शादी की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि हरविंदर से शादी के बाद ही उन्हें करियर में नई ऊंचाई मिली. खुद खली भी यह मानते हैं कि आज वो जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने में उनकी पत्नी का योगदान है.

खली का कहना है कि वो बहुत खुशकिस्मत हैं. हरमिंदर जैसी खूबसूरत पत्नी ने उनका हर कदम पर साथ निभाया है. वो खुद इस बात को मानते हैं कि हरमिंदर कौर के साथ शादी के बाद उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल गई है. असल में सोशल मीडिया पर कई सारे लोग खली की खूबसूरत पत्नी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.