love affair with father-in-law: किसी भी रिश्ते का एक दायरा होता है. लेकिन जब वो दायरा पास हो जाता है तब रिश्ता शर्मशार हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुए एक बहु और उसके ससुर के साथ. आप इसके बारे में सुन हैरान रह जाएंगे आप को विश्वास ही नहीं होगा की कोई ससुर या बहु ऐसा कैसे कर सकते है. खैर चलिए आपको कहानी बताते है.

रिश्तों को शर्मशार करने वाली कहानी

एक शख्श ने बताया कि उसकी पत्नी की उम्र 45 साल है और उसके बेटे की उम्र 24 साल. कुछ दिन पहले ही उसके बेटे की शादी हुई थी. उसकी बहु की उम्र 23 साल थी. उसकी बहु काफी सुंदर थी. वो शख्श बताता है कि उसकी पत्नी ने उसकी बहु कि नौकरी भी लगवा दी. इसी के बाद परिवार के सभी लोग होटल में चले गए. इस दौरान उसकी पत्नी और उसका बेटा सो गया. लेकिन ये शख्श और उसकी बहु एक साथ ड्रिंक करने के बाद कार में सिगरेट पीने गए. वही पर इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाया और ये वादा किया कि ये बात ये दोनों किसी को नहीं बताएंगे.

तभी कुछ दिन बाद उस शख्स के बेटे ने अपनी माँ और उस शख्स जो की उसके पिता को एक खुशखबरी सुनाई. खुशखबरी थी की उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है. ऐसे में उस शख्स को जब यह पता चला तो वह खुश हुआ लेकिन उसके मन में शक था कि ये बच्चा कहीं उसका तो नहीं. ऐसे में उसने अपनी बहु से पीरियड के बारे में पूछा तब जा कर उस शख्श को पता चला कि हो सकता है यह बच्चा उसी का है. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया.