आज के सांप में सोशल मीडिया पर काफी कैटेगिरी की वीडियो देखने को मिलती हैं। इनमें से कई वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो जाती हैं। जो वीडियो वायरल हो जाती हैं। उनके पीछे कारण यह होता है की लोग उन वीडियो को काफी ज्यादा देखते हैं ओर लोग इन वीडियो को काफी ज्यादा इसलिए देखते हैं क्यों की वे उनको पसंद आती हैं। अधिकतर डांस वीडियो तथा साँपों से सम्बंधित वीडियो वर्तमान में लोग ज्यादा देखना पसंद करते हैं। हालही में एक ऐसी ही वीडियो सोहल मीडिया प्लेटफॉर्म यूटीयूब पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें एक नेवले का बच्चा सांप को पटखनी देता नजर आ रहा है।

?? snake video #shorts #snake #news

सांप को नेवले के बच्चे ने दी पटखनी

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सांप तथा नेवले का एक बच्चा साफ़ दिखाई पड़ रहा है। दोनों एक दूसरे को बड़ी सतर्कता के साथ देख रहें हैं। आप जानते ही होंगे की दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं। ऐसे में जब कभी ये दोनों आमने सामने आ जाते हैं तो लड़ाई होना पक्का हो ही जाता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के आमने सामने बैठे हैं। फिर अचानक सांप ने नेवले के बच्चे को डसना चाहा लेकिन नेवले का बच्चा बच गया ओर उसने पलट कर सांप को पटखनी दे दी। वीडियो का यह सीन ही देखने लायक है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहें हैं ओर बड़ी संख्या में पसंद कर रहें हैं।