Tabu Bold Scene: बॉलीवुड में कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस है. असल में सभी एक्ट्रेस ने कई सारे रोमांटिक सीन देखे है.लेकिन अभी अपने बोल्ड सीन के वजह से एक्ट्रेस तबु खूब सुर्ख़ियों में है. असल में तबु ने फिल्मी जगत में एक से बढ़कर एक मूवी किया है. आप सब ने मूवी दृश्यम तो देखा ही होगा. इसमें तबु ने कितना ज्यादा एक्शन किया है ये बात तो आप सब जरूर जानते होंगे.

हाल ही में तबु ने एक बहुत ही बेहतरीन वेब सीरीज की है जिसमे वो ईशान खट्टर के साथ नज़र आएंगी. लोगों को प्रॉब्लम इस वेब सीरीज से नहीं है बल्कि इस में दिखाए जाने वाली बोल्ड सीन के वजह से है. जी हाँ मांझरा ये है कि इसमें तबु ने अपने से 21 साल छोटे एक्टर ईशान खट्टर के साथ रोमांटिक तो छोड़िए बोल्ड सीन किये है.

Bold Scene

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वेब सीरीज में तबु ने इशान खट्टर के साथ बहुत सारे बोल्ड सीन किए हैं. दरअसल लोगों को प्रॉब्लम इस बोल्ड सीन के वजह से नहीं है बल्कि उम्र के वजह से है. असल में बात ये है की तबु की उम्र 51 वर्ष है, लेकिन ईशान उनसे काफी छोटे है. ऐसे में लोगों को मन में ये बात खटक रही है की इतने ज्यादा उम्र की लड़की के साथ रोमांस. असल में जिस वेब सीरीज की हम बात कर रहे है उस वेब सीरीज में तबु ने एक वैश्या का रोल निभाया है. यही कारण है जिसके वजह से वो बोल्ड और एक नए रूप में नज़र आ रहा है.