The Kapil Sharma Show: टीवी पर कितने सारे शो आते है. कई सारे शो आते है और चले जाते है लेकिन कुछ ही शो है जो हमारे दिल में जगह बना पाते है. इन्ही शो में से एक शो है ‘द कपिल शर्मा शो’. इस शो का सबसे पहला सीजन 2016 में आया था. तब से लेकर अब तक कई सारे कॉमेडी शो आये और गए लेकिन इस शो ने लोगों का दिल जीत लिया. बीच में ये शो काफी टाइम के लिए बंद भी हुआ था. लेकिन इस शो की वापसी हो चुकी है.

वापसी होने के बाद कुछ एक्टर दिखाई नहीं दे रहे है. इस शो के  डॉ. मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और दादी उर्फ अली असगर की वापसी नहीं हुई है. इन्हे लोग खूब पसंद करते है और मिस भी कर रहे है. इन लोगों के साथ साथ एक और किरदार को लोग खूब पसंद करते है और वो है सपना. जी हाँ इस शो में  सपना बनकर हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक इस शो से दूर हैं. हो सकता है इनकी वापसी एक बार फिर से शो में हो.

हो सकती है वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कृष्णा अभिषेक से जब एक इंटरव्यू में उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया की ‘द कपिल शर्मा शो’ और उसकी टीम उन्हें बहुत याद आ रही है. इसलिए हो सकता है वो शो में जल्द वापसी करेंगे. इन सबा के साथ ही एक्टर ने बताया कीवो  शो से जुड़ने जा रहे थे और तब लोगों ने बताया  कि कपिल शर्मा पहले जैसे नहीं रहे. लेकिन फिर भी वो उनके साथ काम करना चाहते है और लोगों की बात को ध्यान नहीं देना चाहते है.

बता दे  कृष्णा अभिषेक ने ‘नच बलिए 3’ और ‘झलक दिखला जा 4’ जैसे रियलिटी शो में काम किया है. इन सब के बाद उन्होंने ‘ओएमजी! यह मेरा इंडिया’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शोज को होस्ट भी  किया है.