Amrapali Dubey Revealed Pregnancy Secret:  भोजपुरी के एक्टर हो या बॉलीवुड के . कंट्रोवर्सी तो हर जगह होती ही है. अभी हाल ही में भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की शादी और प्रेग्नेसी की खबरें लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं. विषय इसलिए क्योंकि आम्रपाली दुबे एक्ट्रेस अभी भी कुंवारी हैं. पर जो इमेज सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है उस फोट में उनका बेबी बंप दिख रहा है. ऐसे में लोग काफी शॉक हो गए है. चलिए आपको बताते है इसके बारे में.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दाग: एगो लांछन’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस मूवी के फोटोज वीडियो वायरल हो रहा है. इस मूवी को लेकर फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है. इसका ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ काम कर रहा है. कहा जा रहा है की ये मूवी सस्पेंस से भरी पड़ी है. इसमें आपको सेकेंड लीड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता हैं. ये अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं.

प्रेग्नन्सी की जो खबरें आ रही है वो सरासर गलत है. क्योंकि ये पीक जो वायरल हो रही है वो फिल्म की है. असल में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं है. ये सब फिल्मों की फोटो है. कई सारे लोग इसे सच मान बैठे है.