Amrapali Dubey-Nirahua Romance Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ को कौन नहीं जानता है. ये दोनों भोजपुरी के सुपरस्टार है. लोग इनकी जड़ी को खूब प्यार देते है. इनकी कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक से ट्रेंड करने लग जाती है. लोग इन्हें खूब प्यार देते है. भोजपुरी की ये सबसे हिट जोड़ी में से एक है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इन दोनों के गाने में कुछ हो न हो लेकिन रोमांस जम के होता है.

जो वीडियो अभी वायरल हो रहा है इसमें एक से बढ़कर एक डांस मूव और रोमांटिक सीन है. इस गाने में दोनों जिस तरह से रोमांस कर रहे है उस रोमांस को देखने के बाद तो आपकी आँखें शर्म से झुक जाएंगी. वैसे भी लोग इन्हें सही में हस्बैंड वाइफ मानते है. पर असल में ऐसा है नहीं. चलिए आपको वायरल हो रहे वीडियो को दिखाते है.

वायरल हो रहा है वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे आम्रपाली ने पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ है. इसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है. यही नहीं इस वीडियो में वो निरहुआ को खुद के साथ रोमांस भी करने को कह रही है. इस वीडियो में दोनों ठुमके के साथ साथ रोमांस भी कर रहे है. जो वीडियो वायरल हो रहा है वो असल में गाना है. उस गाने का नाम है टेबल पे लेबल मिली. आप भी इस गाने को देखिए.

Table Pe Lavel Mili | Full Song | BHOJPURI  SONG | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY