New Xtreme:  बाइक तो सभी लोगों को पसंद होती है. लेकिन टाइम के साथ इनका डिज़ाइन और इंजन पुराना होते चला जाता है. अगर आप भी कोई ऐसा बाइक ढूंढ रहे हैं जिसमे आपको स्पोर्टी लुक और इंजन भी धांसू मिले तो आप एक दम नयी आने वाली New Xtreme लॉन्च होने वाली है.

अभी कुछ दिनों पहले ही Xtreme 160R लॉन्च हुई है. इसमें बहुत सारे फीचर्स और धांसू इंजन मिलेगा. इसी बाइक को ध्यान में रखते हुए नयी Xtreme मिलने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

New Xtreme बाइक में मिलेगा मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप

असल में आपको इस बाइक में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप मिलेगा. यही नहीं यह हीरो की पहली ऐसी बाइक होने वाली है जो 125cc हीरो बाइक होगी जिसमें आपको पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप दिया जाएगा. ये आपको बहुत ही ज्यादा स्पोर्टी लुक देता है. यही नहीं आपको इसमें टेस्ट म्यूल में एक सॉलिड लेकिन स्पोर्टी डिज़ाइन मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें स्पोर्टी टैंक एक्सटेंशन और स्प्लिट पिलियन ग्रैब्रिल्स दिए गए हैं, जो डिज़ाइन में अधिक स्पोर्टी फ्लेयर मिलते है.

जानिए कितनी होनी वाली है New Xtreme इसकी कीमत ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें आपको स्टाइल भी धांसू मिला है तभी तो कंपनी ने इसके लिए “Xtreme” नाम चुना है और इसी से लॉन्च कर सकती है. हो सकता है ये नई बाइक का नाम चेंज हो सकता है. बात अगर कीमत की करें तो ये बाइक आपको 85,000 से रु. 95,000 रुपए तक में मिल सकती है.इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ रियर डिस्क ब्रेक मिलते है.