Boy Dancing After Taking Gutkha: आज कल शादी का मौसम चल रहा है. और शादी के मौसम में कुछ मिलें न मिले लेकिन कुछ अतरंगी लोग जरूर मिल जाते है. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आप इस वीडियो को देख कर हंसी के मारे लोट पोट हो जाएंगे. ये बात तो हम सब जानते है कि गुटखा सेहत के लिए कितना हानिकारक होता है.

लेकिन इस बार जो डांस हम दिखाने वाले है लोग उसे गुटका डांस के नाम से पुकार रहे है. असल में इस वीडियो में एक लड़का है जो मुंह में गुटका रखकर चबाते हुए ऐसे अतरंगी डांस मूव्स करता है जिसे देखने के बाद तो आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे तो आपको दखने के लिए कई सारी डांस मूव मिल जाएगी लेकिन इस लड़के का डांस देख कर आपक खुद को हँसने से रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो इंटरनेट पर जोरो शोरो से वायरल हो रहा है. आप भी इस वीडियो का लुत्फ उठाऐं.

आप अगर इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि लड़का गुटखा बना रहा है. आप देख सके है कि वीडयो में आगे लड़का हाथ की हथेली पर गुटखा रख रहा है, जिसके बाद वो इसे अपने मुंह में रखकर सबके बीच डांस करता है. लोग इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे है. ये वीडियो butterfly__mahi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.