Virat Kohli and Anushka Sharma New Born Baby: फ़िल्मी गलियारे से लेकर क्रिकेट के मैदान तक हर जगह इस बात की चर्चा थी की अनुष्का शर्मा एक बार फिर से प्रेग्नेंट होने वाली है. अभी इस खबर की पुष्टि हो गयी. दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में नन्हे मेहमान का आगमन ही चूका है.

जी हाँ दरअसल अनुष्का शर्मा अब दूसरी बार मां बनीं चुकी है. इस बार उनके घर में एक बेटे क जन्म हुआ है. खुद मंगलवार देर शाम विराट और अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उस पोस्ट में खुद दोनों ने इस बात की जानकारी दी है की 15 फरवरी को उनके बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत हुआ है. इस समय में उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते है. उन्होंने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया है की सब लोग उन्हें प्राइवेसी को बनाए रखने में मदद करेंगे.

अकाय का मतलब

आपकी जानकारी के लिए बता दे विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम भी बहुत सोच समझकर रखा है. दरअसल अकाय का अर्थ अलग अलग भाषाओं में अलग-अलग है. हिंदू धर्म में भगवान शिव को अकाय भी माना गया है. दरअसल अकाय का अर्थ होता है जिसका कोई आकार न हो. यही नहीं इस का मतलब है जो व्यक्ति निराकार हो.

इसके साथ ही अकाय नाम का मतलब है ‘बिना शरीर’ के. इसे आसान भाषा में समझें तो जिस व्यक्ति का शरीर उसकी आत्मा से कमतर होती है उसे अकाय कहते हैं. तुर्की भाषा में इसका मतलब ‘शाइनिंग मून भी होता है.