नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खेल जगत में काफी नाम कमाया है। इनके चाहने वालों के देश दुनिया में कमी नही है। विराट कोहली जब भी मैदान में उतरते है तालियों से मैदान गूंज उठता है। हर ओर विराटकोहली के नाम के नारे सुनाई देने लगते है लेकिन इनके बीच एक बार महिला क्रिकेटर की भी गूंज सुनाई दी थी जब उन्होने खुले आम विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। हम जिस महिला की बात कर रहे है वो इंग्लैंड महिला टीम की स्टार खिलाड़ी डेनियल वायट (Danielle Wyatt) ने है जिन्होने अभी हाल ही में अपनी पार्टनर जॉर्जिया हॉज से सगाई करके तहलका मचा दिया है।

इंग्लिश बल्लेबाज डेनियल वायट (Danielle Wyatt) उस समय ज्यादा छाई थी। जब उन्होने खुलेआम सोशल मीडिया पर विराट कोहली से शादी करने को कहा था। चारों ओर फैल रही इस खबर की गूंज विराट कोहली को दूसरे दिन लगी। लेकिन वो इस बारे में कुछ सोच पाते उससे पहले ही विराट कोहली की मां ने इस रिश्ते को यह कहकर ठुकरा दिया है कि अभी उसकी उम्र छोटी है वो शादी नही कर सकता है।

virat Kohli life

यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। विराट से शादी का रिश्ता टूट जने के बाद इंग्लिश बल्लेबाज डेनियल वायट (Danielle Wyatt) ने अपनी दूसरी राह पकड़ ली और अपनी ही महिला पार्टनर से इंगेजमेंट का ऐलान करके सबको चौका दिया। डेनियल वायट लंबे समय से जॉर्जिया हॉज को डेट कर रहीं थीं।

virat kohli video

जानकारी के लिए बता दें, 31 साल की डेनियल वायट इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से खेलती है। उन्होंने अब तक अपने देश के लिए 102 वनडे और 143 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। जिनमें डेनियल के नाम 1776 वनडे रन बनाने का खिताब हासिल हैं। इसके अलावा उनके नाम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 2369 रन हैं और टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम 2 शतक और 11 अर्धशतक हैं।