नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। कभी शादी के, तो कभी डांस वीडियो, तो कभी ऐसे हैरान करने वाले वीडियो, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशळ मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल को रूद्राभिषेक करवाना महंगा साबित हुआ।

दरअसर  एक परिवार ने रूद्राभिषेक कराने के लिए पंडित को बुलाया । पंडित जी ने घर में पूजा करवाने के लिए असली नाग को बुलाया। नाग को एक बड़े थाल में बैठाकर कपल उसकी पूजा कर रहा था। तभी नाग ने शख्स पर हमला कर दिया। लेकिन डरन की बात नही है उस नाग के हमले से किसी को किसी भी तरह की कोई क्षति नही हुईष क्योकि उस नाग के साथ एक विशेषज्ञ भी बैठा हुआ था। जो समय समय पर उन्हे सांप के स्वभाव से अवगत करा रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा के दौरान नाग शख्स पर हमला कर देता है. लेकिन इसके बाद भी कपल अपनी पूजा की प्रक्रिया को जारी रखता है. कोबरा के फुफकार मारने के दौरान महिला डर जाती हैं.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर omkar_sanatanii नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। इस वीडियो पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेट्स भी कर रहे हैं।