वैलेंटाइन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें घर के छत के ऊपर एक लड़का और लड़की एक दूजे संग रोमांस करते नजर आए। तभी उनकी मां वहां आ पहुंची और लड़के को धर दबोच मारने लगी। लड़का मौका देखते ही वहां से फरार हो गया। जिसके बाद लड़की की मां लड़की के पास जाकर उसे चप्पलों से पिटाई करने लगती हैं। वही अब येवीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस पूरे नजारे को एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था। रिकॉर्डिंग बनाते समय उसकी मां से यह भी कह रहा था कि देखे कैसे आपकी बेटी इस लड़के के साथ छत पर छुप-छुपकर रोमांस फरमा रही है। यह वीडियो देखने में जितना ही मजेदार लग रहा है। उतनी ही तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शुभम नाम के टि्वटर पेज पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है की “आंटी जी ने बेटी के वैलेंटाइन डे प्लान पर पानी फेर दिया”।

वीडियो काफी मजेदार है। वही अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें लड़की का ये रोमटिक वायरल वीडियो। जिसमें उसकी मां उसे बॉयफ्रेंड के संग रंगे हाथों पकड़ कर चप्पलों से पिटाई करती है।